ज्योतिषः शनि हुए मार्गी, इन राशि वालों के खुल गए किस्मत के द्वार!

उदय दिनमान डेस्कः मानो या ना मानो लेकिन यह सत्य है कि जब-जब शनि की किसी पर कृपा बरसती है तो उसकी किस्मत के द्वार खुल जाते है। इस सितंबर भी शनि बक्री हो गए है और यह कुछ राशि वालों के लिए भाग्यशाली साबित होंगे। अर्थात इन राशि वालों की बंद किस्मत के दरवाजे खुल गए हैं और मां लक्ष्मी इन पर प्रसन्न होने वाली है। चलिए जानते हैं कि वह कौन-कौन की राशि के जातक हैं।

जैसा कि आप जानते हैं कि नया महीना सितंबर शुरू हो चुका है। सितंबर में सूर्य, मंगल, बुध और शुक्र अपनी राशि बदलेंगे। इसके अलावा इसी महीने में शनि धनु राशि में मार्गी होकर चलेंगे। इन चार ग्रहों के राशि परिवर्तन और शनि के मार्गी होने से कई लोगों के जीवन में इसका व्यापक असर देखने को मिलेगा। राशि परिवर्तन से सभी राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह का प्रभाव पड़ेगा।


शास्त्रों की बात करें तो बहुत दिनों के बाद शनि मार्गी हो रहे हैं जो कुछ राशियों के लिए बेहद खास हैं। इससे उस राशि के जातक खुद को भाग्यशाली महसूस कर सकते हैं तथा उनके जीवन में सुख, शांति और समृद्धि आ सकती हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जानने की कोशिश करेंगे उन राशियों के बारे में जो राशियां शनि के मार्गी होने से भाग्यशाली साबित हो सकती हैं तथा उनके जीवन में अच्छे दिन आ सकते हैं। तो आइये जानते हैं विस्तार से।

मेष और सिंह राशि, शास्त्रों के अनुसार शनि के मार्गी होने से मेष और सिंह राशि के लोगों को फायदा हो सकता हैं। इससे इस राशि के जातक खुद को भाग्यशाली महसूस कर सकते हैं। इन्हे हर काम में भाग्य का साथ मिल सकता हैं। इनकी जिंदगी संवर सकती हैं। इनके मान सम्मान में वृद्धि हो सकती हैं। इस राशि के जातक प्यार और पैसों में तरक्की हासिल कर सकते हैं। इनके जीवन में सुख, शांति और समृद्धि आ सकती हैं। इनके लिए हनुमान जी की आराधना करना उत्तम रहेगा।

तुला और कुंभ राशि, शनि के मार्गी होने से तुला और कुंभ राशि के जातक भाग्यशाली रहेंगे। इससे हर काम में भाग्य का साथ मिल सकता हैं तथा इनकी जिंदगी अचानक से परिवर्तित हो सकती हैं। इस राशि के जातक जीवन के हर कार्य में सफलता हासिल कर सकते हैं। इन्हे मेहनत का मीठा फल मिल सकता हैं तथा इनकी जिंदगी अचानक से संवार सकती हैं। ये लोग आर्थिक रूप से मजबूत हो सकते हैं। इनके लिए बजरंगबली की उपासना करना लाभकारी रहेगा।

कर्क और वृश्चिक राशि, शास्त्रों के अनुसार शनि के मार्गी होने से कर्क और वृश्चिक राशि का नसीब खुल सकता हैं। इस राशि के जातक हर काम में भाग्यशाली रह सकते हैं। इनके जीवन की हर परेशानियां दूर हो सकती हैं। इन्हे प्यार और पैसों में तरक्की मिल सकती हैं। इनका प्रेम जीवन पहले से बेहतर हो सकता हैं। इस राशि के जातक को जीवन के कई स्रोतों से धनलाभ हो सकता हैं। इनके जीवन में ख़ुशियों की दस्तक हो सकती हैं। आप हनुमान जी की उपासना करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *