दावा: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की पत्नी के पास दो जिन्न !

नई दिल्ली:कभी-कभी कुछ खबरें ऐसी आ जाती है जो खलबली मचाने को काफी हैं। दुनिया में इस समय बहुत बुरे दौर से गुजर रहे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की पत्नी के पास दो जिन्न है ऐसा दावा पाक के एक पत्रकार ने किया है। जैसा कि आप जानते हैं कि जिन्न की कहानियों के अनुसार वह मनबांछित मुरादे पूरी करता है फिर पाक के प्रधानमंत्री की बीबी के दो जिन्न क्या सिर्फ अपने ऐशोआराम के लिए है। यह यक्ष प्रश्न है चलिए बताते है आपको विस्तार से कि क्या है मामला-

पाकिस्तान के पत्रकार आतिश तासीर का दावा- बुशरा बीबी के पास हैं जिन्नपाकिस्तान के कैपिटल टीवी ने खातून-ए-अव्वल (प्रथम महिला) को लेकर किया दावासत्ता में आने से 6 महीने पहले इमरान खान ने की थी बुशरा बीबी से शादी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी को लेकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर से चर्चाएं हो रहीं हैं.

ANI Digital@ani_digital

Pakistan’s first lady Bushra Bibi’s image does not appear in mirrors: PM House staff

Read @ANI story | https://www.aninews.in/news/world/asia/pakistans-first-ladys-image-does-not-appear-in-mirrors-pm-house-staff20190929080343/ …

View image on Twitter

2,3828:12 AM – Sep 29, 2019Twitter Ads info and privacy2,594 people are talking about this

एक पाकिस्तानी पत्रकार आतिश तासीर ने एक मैगजीन में दावा किया है कि बुशरा बीबी के पास जिन्न हैं, जो उनके कहने पर काम करते हैं. वहीं पाकिस्तान पीएमओ के हाउस स्टाफ के मुताबिक, प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी की तस्वीर शीशे में नहीं दिखती है.

ऐसा पाकिस्तान के कैपिटल टीवी ने खातून-ए-अव्वल (प्रथम महिला) को लेकर दावा किया है. न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र में हिस्सा लेने से पहले इमरान खान ने अपनी पत्नी के साथ उमरा किया, जिसकी तस्वीरों में वह सिर से लेकर पांव तक बुर्के में नजर आईं थी.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने कैपिटल टीवी के हवाले से बताया कि कथित तौर पर बुशरा बीबी पीएम इमरान खान की पहली घूंघट वाली पत्नी हैं. वह एक विश्वासपात्र हैं और उन्होंने पिछले साल सत्ता में आने से करीब छह महीने पहले प्रधानमंत्री इमरान खान से शादी की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इमरान का निकाह बुशरा बीबी के साथ 1 जनवरी को लाहौर में हुआ था और इस समारोह को बेहद गोपनीय रखा गया. पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार ये भी बताया गया कि इसके अगले ही दिन पीटीआई प्रमुख इमरान, इस्‍लामाबाद स्थित आतंकवाद निरोधक कोर्ट में पेश हुए थे.

निकाह की रस्‍म पीटीआई की कोर कमेटी के सदस्‍य मुफ्ती सईद ने अदा कराई थी. बुशरा बीबी का अध्यात्म की ओर ध्यान है. उनकी पाकिस्तान में फैन फॉलोइंग है. इमरान खान बुशरा के पास आध्यात्मिक ज्ञान लेने जाते थे. बुशरा बीबी के पांच बच्चे हैं और उनकी बेटियां शादीशुदा हैं.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने हाल में उन पर निशाना साधा था. रेहम खान ने एक वीडियो में कहा था कि कश्मीर पर इमरान खान सरकार की जितनी आलोचना की जाए, उतनी कम है. आप कभी भैंसें बेच रहे हैं तो कभी सड़कों पर धूप में खड़े हो रहे हैं.

गर्मी में पाकिस्तान की सड़कों पर खड़े होने से कश्मीर का मसला हल नहीं हो जाएगा. लोग इस नौटंकी से थक चुके हैं. दरअसल, इमरान खान ने सत्ता में आते ही प्रधानमंत्री आवास की भैंसे बेचकर पैसे बचाने की कोशिश की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *