वॉलमार्ट स्टोर में गोलीबारी, 20 लोगों की मौत, 26 घायल

अमेरिका: टेक्सास में वॉलमार्ट स्टोर में गोलीबारी हुई है. इसमें 20 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 26 लोग घायल हुए हैं. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमारे पास कई हमलावरों के होने की रिपोर्ट है. हम इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं. बताया जा रहा है कि तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस पूरी घटना पर ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि टेक्सास में भयानक गोलीबारी. रिपोर्ट बहुत खराब हैं, कई मारे गए. राज्य और स्थानीय अधिकारियों के साथ काम रहा हूं. गवर्नर से भी बात किया हूं और पूरी मदद का भरोसा दिया हूं.

स्थानीय रिपोर्टों में कहा गया है कि शूटिंग एक वॉलमार्ट स्टोर में हुई और इसमें कई लोग मारे गए हैं. एक कर्मचारी ने स्थानीय न्यूज चैनल को बताया कि पुलिस और स्वाट अधिकारी क्षेत्र को खाली करने के लिए ऑपरेशन चला रहे हैं. पुलिस ने जनता को मॉल से दूर रहने की सलाह दी है.

टेक्सास के लेफ्टिनेंट गवर्नर डैन पैट्रिक ने बताया कि गोलीबारी में 20 लोग मारे गए हैं. पैट्रिक ने फॉक्स न्यूज को बताया कि हमारे पास 15 और 20 लोगों की मारे जाने की जानकारी है. ये घटना स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे हुई.

यह अमेरिका में वॉलमार्ट स्टोर में एक हफ्ते से भी कम समय में दूसरी गोलीबारी की घटना है. पिछले हफ्ते कैलिफोर्निया के गिलरॉय में गिलरॉय गार्लिक फेस्टिवल में फायरिंग हुई थी, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई थी.

इससे पहले जून के आखिरी हफ्ते में भी टेक्सास में गोलीबारी की दो घटनाएं हुईं. स्थानीय पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए.

अमेरिकी समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार डलास स्ट्रिप क्लब के बाहर एक 28 वर्षीय व्यक्ति को इरादतन गोली मार दी गई. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित और संदिग्ध क्लब के पास पार्किंग स्थल पर थे, तभी संदिग्ध ने फायरिंग करनी शुरू कर दी.

Please follow and like us:
error

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *