देहरादून में मस्टर्ड फैशन ने अपना पहला स्टोर लांच

देहरादून। महिलाओं के कपड़ों के लिए भारत का प्रमुख नियमित और प्लस साइज ब्रांड मस्टर्ड फैशन ने आज देहरादून में अपना पहला फ्लैगशिप स्टोर खोला। समावेशी ब्रांड 10 अलग-अलग साइज में नियमित से लेकर प्लस आकार तक कपड़े ऑफर करता है।

पैसिफिक मॉल में आज उद्घाटन के साथ भारत के 15 शहरों में अब मस्टर्ड फैशन के कुल 30 स्टोर हैं। रमीजए एरिया मैनेजर उत्तर भारत, मस्टर्ड फैशन कार्यक्रम में मौजूद रहे। लांच के बारे में बात करते हुएए सौरभ गुप्ता, एमडीए मस्टर्ड ने कहा, इस लॉन्च के साथ हमारा ब्रांड उत्तराखंड की आधुनिक फैशन के प्रति जागरूक महिलाओं की जरूरतों और आकांक्षाओं के लिए लेटेस्ट डिजाइन्स के साथ तैयार है।

सावधानीपूर्वक तैयार की गई, मस्टर्ड में नवीनतम शैलियों और रंगों में सभी प्रकार की महिला के लिए उनकी मनपसंद कलेक्शन अवेलेबल है, जिनकी कीमतें केवल 599 से शुरू होती हैं।


नए स्टोर में उपलब्ध संग्रह में कुर्तीज, अनारकली टॉप्स, ट्यूनिक्स, पलाजो, दुपट्टा, धोती पैंट, स्कर्ट और फ्यूजन ड्रेस, जैकेट सहित इंडो-वेस्टर्न फ्यूजन वियर की विस्तृत श्रृंखला शामिल है। मस्टर्ड ने अपने वफादार ग्राहकों की इच्छाओं और जरूरतों पर स्पष्ट ध्यान देने हुए स्टोर लॉन्च किया है। ग्राहक कपड़ों को ऑनलाइन ब्राउज कर सकते हैं।

इन स्टोर में माल का स्पर्श और महसूस कर सकते हैं और फिर, अपनी सुविधानुसार ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं। भारत में वर्ष 2004 में स्थापित, मस्टर्ड अंतर्राष्ट्रीय ख्याति का फैशन लेबल है। विभिन्न आयु वर्गों और सभी आकारों की महिलाओं के लिए उत्तम दर्जे का पश्चिमी और भारतीय परिधान प्रदान करने के लिए ब्रांड की स्थापना की गई थी।

10 अलग-अलग आकारों में महिलाओं के लिए रेडी-टू-वियर परिधान पेश करने से यह साबित होता है कि मस्टर्ड फैशन भारतीय शरीर के प्रकार को किसी अन्य ब्रांड से बेहतर समझता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *