दर्दनाकः बस और ऑटो रिक्शा कुएं में गिरे, 21 की मौत,11 घायल

मुंबईः मालेगांव में एक भयानक हादसा हो गया. यहां बस और एक ऑटो रिक्शा रास्ते की रेलिंग तोड़कर कुएं में जा गिरे. बस की रफ्तार तेज थी और रिक्शा भी उसी रूट पर आ रहा था. इस हादसे में 21 लोगों की मौत हो गई जबकि कुछ लोग लापता बताए जा रहे हैं. इससे पहले मालेगांव के सिविल सर्जन सुरेश जगदाले ने कहा, घटनास्थल पर मौजूद लोगों और बस कंडक्टर के मुताबिक इस हादसे में 11 लोग लापता हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक बस और ऑटो रिक्शा की आमने-सामने टक्कर हो गई. अचानक दोनों एक-दूसरे को घसीटते हुए कुएं में जा गिरे. इस घटना में अब तक 21 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. इसकी जानकारी नासिक जिला पुलिस अधीक्षक आरती शर्मा ने दी है. जिलाधिकारी और नासिक पुलिस सुपरिडेंट मौके पर पहुंचे हैं.

ऑटो रिक्शा कालवन से मालेगांव से आ रहा था जिसमें 9 लोग सवार थे. बस मालेगांव से कालवन जा रही थी. इस बीच बस के ड्राइवर ने एक ट्रैक्टर को ओवरटेक करना चाहा. तेज रफ्तार होने के चलते ड्राइवर ने बस पर नियंत्रण खो दिया और उसने रिक्शा में टक्कर मार दी.

टक्कर से लगभग 30 फुट की दूरी पर कुएं में बस और ऑटो रिक्शा जा गिरे. बस में फंसे लोगों को निकालने के लिए पीछे का कांच तोड़ा गया. बस 10 फुट पानी में डूबी हुई है, इसलिए लोगों को निकालने में काफी दिक्कतें आ रही हैं.

सभी जख्मी लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में दाखिल कराया गया है. रेस्क्यू टीम ने ऑटो रिक्शा और बस को कुएं से बाहर निकाल लिया है. कुएं में 20 फुट पानी भरा हुआ है. इस कारण तलाशी में दिक्कतें आ रही हैं. रेस्क्यू टीम सर्च ऑपरेशन चला रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *