अमीर भिखारी: बैंक अकाउंट में मिले 6.37 करोड़ रुपए

महिला भिखारी वाफा मोहम्मद अवद सीदोन शहर के अस्पताल के बाहर भीख मांगती है
इस मामले का खुलासा तब हुआ जब उसने अपनी सेविंग्स को एक बैंक से दूसरे बैंक में ट्रांसफर करना चाहा
बेरुत.
कभी-कभी भिखारी का हुलिया देखकर लोगों को अंदाजा नहीं होता कि जिस भिखारी को हमने पैसे दिए उसके पास क्या होगा और कितना पैसा होगा. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां भिखारिन के बैंक अकाउंट में इतना पैसा निकला कि बैंक में नकदी खत्म हो गई और पैसे ही कम पड़ गए.

लेबनान में एक महिला भिखारी इन दिनों सुर्खियों में है, क्योंकि उसके बैंक अकाउंट में 6.37 करोड़ रुपए होने का खुलासा हुआ। भिखारी वाफा मोहम्मद अवद ने यह राशि भीख मांगकर एकत्रित की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला तब सामने आया जब वाफा मोहम्मद अवद अपनी सेविंग्स को एक बैंक से दूसरे बैंक में ट्रांसफर करने के लिए पहुंची थी। जब उसने पैसे ट्रांसफर के लिए आवेदन दिया तो मौजूदा बैंक के पास नगदी की समस्या पैदा हो गई। अवद के दो चेक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन पर 30 सितंबर, 2019 की तारीख दर्ज है।

वाफा सीदोन शहर की रहने वाली और वह यहां के एक प्रसिद्ध हॉस्पिटल के सामने दिनभर भीख मांगती है। अस्पताल की एक नर्स हाना एस ने गल्फ न्यूज को बताया कि वाफा को हम भिखारी के तौर पर जानते हैं। ज्यादातर वक्त वह अस्पताल के गेट पर भीख मांगते देखी जा सकती है। आसपास के रहने वाले ज्यादातर लोग इसे जानते हैं। वह यहां पिछले 10 साल से भीख मांग रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *