आग देखने पहुंचे 25 लोग झुलसे, 2 की मौत, कई गंभीर

खरगोन:मध्य-प्रदेश के खरगोन में बुधवार की तड़के सुबह 5:30 बजे पेट्रोल और डीजल से भरे टैंकर के पलटने से आग लग गई। पलटी खाई टैंकर को देखने पहुंचे आसपास के ग्रामीण लोग भी इस आग का शिकार हो गए। मिली जानकारी अनुसार लगभग 25 लोग इस दहकती आग में झुलस गए।

जानकारी मिलने पर तुरंत जिला प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ ही बचाव और राहत कर्मी भी मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल 2 लोगों की मौत होने की बात सामने आ रही है। वही लगभग 8 से 10 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

खरगोन के अंजनगांव तहसील भगवानपुरा के पास हाईवे पर सुबह 5:30 बजे पेट्रोल और डीजल से भरा एक टैंकर पलट जाने से उसमें आग लग गई । स्थानीय लोगों के मुताबिक, आग लगने पर बड़ा धमाका हुआ।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार दो लोगों की मौत हुई है। जबकि 25 से अधिक लोगों भी घायल हुए हैं। यह लोग आसपास के ग्रामीण हैं जो पलटे हुए डीजल और पेट्रोल के टैंकर को देखने मौके पर गए थे। लेकिन भयानक आग में वो भी झुलस गए।

आग इतनी भयावह थी की उसमें एक व्यक्ति जलकर पूरी तरह खाक हो गया। एक तस्वीर सामने आई है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि सिर्फ कंकाल ही नजर आ रहा है। बाकी शरीर का पूरा मांस जलकर राख हो गया है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि यह टैंकर ड्राइवर यह क्लीनर हो सकता है। अभी फिलहाल कोई भी जानकारी स्पष्ट रूप से सामने नहीं है। जिला प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

खरगोन कलेक्टर पुरुषोत्तम कुमार ने बताया कि अंजनगांव के पास एक BPCL का टैंकर पलट जाने से उसमें आग लग गई। जिसे देखने पहुंचे कई ग्रामीण झुलस गए हैं। फिलहाल उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। उन्होंने कहा कि इस दुःखद घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है जबकि 23 लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है।

इंदौर कमिश्नर को भी इस दुखद घटना से अवगत कराया गया है। बीपीसीएल के अधिकारी खंडवा से घटनास्थल पर रवाना हो गए हैं । जो गंभीर रूप से घायल है उन्हें हम बेहतर उपचार के लिए इंदौर रेफर किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.