सेब से भरा वाहन नदी में गिरा, दो लोग घायल

विकासनगर। सेब से भरा पिकअप वाहन हथियारी से दो किलोमीटर आगे जुडो की ओर सड़क से सौ मीटर नीचे नदी में जा गिरा। पुलिस ने रेस्क्यू कर चालक और परिचालक को सीएचसी विकासनगर में भर्ती कराया है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, सोमवार को कोतवाली विकासनगर को सूचना मिली सेब से भरा पिकअप वाहन (यूके 07 सीबी 4286) हथियारी से दो किलोमीटर आगे जुडो की ओर सड़क से सौ मीटर नीचे नदी में गिर गया है। सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक विकासनगर के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी निरीक्षक विकासनगर की ओर से चौकी प्रभारी डाकपत्थर के नेतृत्व में एक टीम तत्काल मौके पर रेस्क्यू के लिए रवान की गई।

इस पर पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर पिकअप वाहन में घायल चालक दीपक राणा पुत्र विजेंदर निवासी रामगढ़ और परिचालक रूप सिंह (45 वर्ष) पुत्र रतन सिंह निवासी नेट नेटवार्ड पुरोला उत्‍तरकाशी को 108 के माध्य्म से सीएससी विकासनगर पहुंचाया गया। वाहन नदी में है जिसको निकलने का प्रयास किया जा रहा है।

हरिद्वार में देहरादून-दिल्ली हाईवे पर रोड़ी बेलवाला में कार और स्‍कूटी की टक्‍कर हो गई। हादसे में चार लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, दिल्ली से कार में सवार कुछ लोग ऋषिकेश जा रहे थे। वीआईपी घाट के पास सामने से आ रहे स्कूटी सवार दंपती और उनका बच्‍चे को कार ने टक्कर मार दी।

एक बाइक सवार युवक को भी बेकाबू कार ने अपनी चपेट में लिया। हादसे में चार लोग घायल हो गए। गंभीर हालत में स्कूटी सवार व्यक्ति को एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *