यात्रियों से भरी पंजाब रोडवेज बस को हाईजैक करने की कोशिश !

हरिद्वार: रोडवेज की बस पर बदमाशों ने जमकर आतंक मचाया। कोतवाली क्षेत्र में देर रात पंजाब रोडवेज की बस को रोककर 4 बदमाशों ने कंडक्टर से पैसों से भरा थैला छीनने का प्रयास करने के साथ किया। विरोध करने पर चालक के सर पर लोहे की रॉड से हमला कर आरोपी फरार हो गए। यही नहीं बस पर पत्थर भी बरसाए गए। घायल चालक को अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात पंजाब रोडवेज की एक बस सवारियों को लेकर ऋषि कुल पुल पर आकर रुकी इसी दौरान तीन से चार अज्ञात लोग बस में चढ़ गए और उन्होंने परिचालक से पैसों से भरा बैग छीनने की कोशिश की यह देख चालक सीट छोड़ लुटेरों से भिड़ गया।

इस दौरान एक लुटेरे ने चालक के सिर पर बोतल से वार कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया लेकिन चालक की दिलेरी के चलते लुटेरे परिचालक से पैसों से भरा बैग छीनने में कामयाब नहीं हो सके इसी दौरान बस में सवार कुछ यात्रियों ने भी विरोध शुरू किया तो सभी आरोपी बस से नीचे उतर गए लेकिन इसके बाद भी उन्होंने नीचे से बस पर पत्थरबाजी की।

मौके से फरार हो गए गंभीर रूप से घायल परिचालक को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है इस संबंध में 100 नंबर पर सूचना भी दे दी गई है वैसे यह इलाका कनखल थाना क्षेत्र में आता है लिहाजा कर कर पुलिस इस मामले में अब आगे की जांच करेगी।

पंजाब रोडवेज के चालक का कहना है कि हाईवे से जब बस को ऋषि कुल की तरफ मोड़ा जा रहा था तब तीन से चार बदमाश ने बस को रोककर उसमें बैठे कंडक्टर से पैसों से भरा थैला छीनने की कोशिश की इस ने विरोध किया तो शोर सुनकर चालक भी बीच बचाव में आ गया तो इस दौरान बदमाशों ने इसके सिर पर बोतल और लोहे की रॉड से हमला कर दिया आरोपियों ने बस पर जाते हुए पथराव भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.