बंद घर में सेंध लगाई, चोरों ने लगा दी आग

ऋषिकेश: कुम्हारबाड़ा स्थित एक बंद घर में चोरों ने सेंध लगाई, घर के भीतर कोई कीमती सामान नहीं मिला। रसोई में रखे बर्तन और सिलिंडर चुराने के बाद चोरों ने घर को आग लगा दी। गुरुवार की अलसुबह हुई इस घटना में पुलिस और फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। गृह स्वामी चंद्रबनी रोड देहरादून के रहने वाले हैं, सूचना पाकर वह यहां पहुंचे।

ऋषिकेश के कुमारबाड़ा गली नंबर चार निवासी संजय रयाल वर्तमान में चंद्रबनी रोड देहरादून में रहते हैं। यहां उनका अपना पैतृक मकान है। इस घर में बीती रात चोरों ने ताले तोड़कर सेंध लगाई। घर के भीतर कोई कीमती सामान नहीं मिला। इस घर के सभी कमरों को चोरों ने आग लगा दी।

गुरुवार सुबह करीब चार बजे पड़ोस में रहने वाली बबली देवी ने सामान जलने की गंध आने पर आसपास लोगों को बताया। जिसके बाद पड़ोसी जाग गए। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को मौके पर बुलाया गया।

मकान मालिक संजय दयाल की पत्नी सुचिता रयाल ने बताया कि उन्हें सुबह 4:30 बजे घर में आग लगने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची सुचिता रयाल ने बताया कि यह मकान उनके संयुक्त परिवार की पैतृक संपत्ति है।

डेढ़ माह पूर्व इस मकान की रिपेयरिंग कराने के बाद यहां डबल बेड सोफा सेट अन्य फर्नीचर, कपड़े, बिस्तर, बर्तन आदि सामान शिफ्ट किया गया था। जल्द ही परिवार के लोग यहां आकर रहने वाले थे।

उन्होंने बताया कि चोरों ने बाहर लोहे के गेट का कुंडा तोड़ा। अंदर हर कमरे, बाथरूम और रसोई के भी ताले तोड़ दिए। रसोई से सामान गायब है। सभी कमरों में चोरों ने आग लगा दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जिसके लिए टीम का गठन किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.