ट्रक में बस ने मारी टक्कर, 6 की मौत 15 घायल

 वडोदरा:गुजरात के वडोदरा में कपूराई ब्रिज नेशनल हाईवे 48 पर ट्रक और लग्जरी बस की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 15 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक हाईवे पर खड़े ट्रक के पीछे से बस ने टक्कर मारी है.

इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिसमें एक ड्राइवर और 3 यात्री शामिल हैं. वहीं 15 से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की सूचना है. बताया जा रहा है कि बस अहमदाबाद से सूरत जा रही थी. उसी दौरान हाईवे पर यह हादसा हो गया.

फिलहाल नगर यातायात पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंच गई है. बचाव अभियान चलाया जा रहा है. वहीं घायलों को इलाज के लिए एसएसजी अस्पताल ले जाया गया है. इस बीच ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया है.

नेशनल हाईवे पर तकरीबन 2 हफ्ते पहले एक कंटेनर और ऑटो रिक्शा के बीच भिड़ंत हो गई थी. उस हादसे में 10 लोगों की जान चली गई थी. जबकि अन्य सात घायल हो गए थे. कंटेनर सूरत शहर की तरफ से आ रहा था.

प्रधानमंत्री मोदी ने भी सड़क हादसे में हुई लोगों की मौत पर दुख जताया और मुआवजे की घोषणा की थी. पीएम मोदी ने मृतकों के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो-दो लाख रुपये की मदद और घायलों को पचास-पचास हजार रुपए दिए जाने की घोषणा की.

कानपुर में मां चंद्रिका देवी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई थी. जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार 26 श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि हादसे में कई अन्य लोग घायल हो गए थे. मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल थे.

घटना कोरथा गांव के साढ कस्बे गौशाला के पास हुई थी. श्रद्धालु उन्नाव के मां चंद्रिका देवी के मंदिर में दर्शन के लिए गए थे और लौटते वक्त यह हादसा हो गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.