सीआइएसएफ जवानों ने टैक्सी चालक को पीटा

डोईवाला : देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सीआइएसएफ जवानों ने एक टैक्‍सी चालक को बुरी तहर से पीट दिया। जिसके विरोध में टैक्सी यूनियन से जुड़े वाहनों का संचालन बंद कर दिया।

जानकारी के मुताबिक देहरादून एयरपोर्ट पर दिल्ली नंबर की एक प्राइवेट कार में एयरपोर्ट से सवारी ले जाने को लेकर स्थानीय टैक्सी यूनियन से जुड़े वाहन चालकों ने विरोध जताया। जिस पर आरोप है कि उस वक्त मौजूद सीआइएसफ के एक जवान ने इस दौरान उस वाहन को वहां से भेज दिया।

जब स्थानीय टैक्सी चालकों ने इसका विरोध दर्ज कराया तो कुछ और सीआइएसएफ जवानों ने आकर टैक्सी यूनियन से जुड़े वाहन चालक को बुरी तरह से पीटा। परिसर में हुई इस पिटाई से टैक्सी यूनियन से जुड़े वाहन चालक इसके विरोध में उतर आए और कुछ ही देर में सैकड़ों की संख्या में वाहन चालक एकत्र हो गए।

एक तरफा कार्रवाई से नाराज टैक्‍सी चालकों ने मारपीट की घटना के विरोध में एयरपोर्ट से टैक्सी संचालन बंंद कर दिया। जिससे यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा। वहीं घटना के बाद सीआइएसएफ के अधिकारी व स्थानीय पुलिस आक्रोशित वाहन चालकों को समझाने में लगी हुई है।

हरिद्वार में भगवानपुर के धीरमाजरा गांव में मामूली बात को लेकर मारपीट हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों तरफ से तीन लोग गिरफ्तार किए हैं। भगवानपुर थाना क्षेत्र के धीरमाजरा गांव में किसी बात को लेकर युवकों के दो पक्षों के बीच विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ा कि इनके बीच मारपीट होने लगी। जिससे मौके पर जमकर हंगामा हो गया। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। मारपीट की सूचना पर दोनों तरफ से कई लोग मौके पर पहुंच गए और आपस में भिड़ गए। जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई।

इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची और तीन युवकों को हिरासत में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में मकसूद, इनाम और सलमान का शांतिभंग में चालान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.