कैबिनेट मंत्री के भाई के घर पर दिनदहाड़े डकैती

डोईवाला : उत्‍तराखंड के शहरी विकास मंत्री प्रेम चन्द अग्रवाल के चचेरे भाई शीशपाल अग्रवाल पुत्र स्व पूर्ण चंद के घर पर दिन दहाड़े लूटपाट हो गई। उनका प्रॉपर्टी डीलिंग का व्यवसाय है।एक घंटे तक लुटेरे घर में लूटपाट करते रहे और किसी को घटना की भनक तक नहीं लगी।

जानकारी के मुताबिक प्रेम चन्द अग्रवाल के चचेरे भाई के डोईवाला के घराट गली स्थित घर पर डकैतों ने धावा बोल दिया। उस वक्‍त घर पर केवल मालकिन और दो नौकरानियां मौजूद थी। डकैतों ने तीनों को बंधक बनाया और करीब एक घंटे तक लूटपाट करते रहे।

इस दौरान आरोपित घर पर रखे सारे गहने और नगदी लेकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई है। साक्ष्‍यों की तलाश की जा रही है। डोईवाला चौक में इनकी जनरल स्टोर की दुकान भी है। लूटपाट में छह लोग शामिल थे। लगभग 1 करोड़ की डकैती होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

वहीं हरिद्वार जिले के बहादराबाद में पीएनबी का मिनी बैंक बंद कर घर लौट रहे एक संचालक से 1.22 लाख की नकदी लूटकर बदमाश फरार हो गए। घटना बहादराबाद क्षेत्र के रिसर्च कालोनी के पास हुई। देर रात तक पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी।

पुलिस के मुताबिक, बहादराबाद के बोंगला गांव निवासी विनोद चौहान दादूपुर गोविंदपुर में पंजाब नेशनल बैंक का मिनी बैंक चलाता है। शुक्रवार रात विनोद मिनी ब्रांच से स्कूटी पर बैंक में नकदी लेकर घर जा रहा था।

जैसे ही वह रिसर्च कालोनी बहादराबाद स्थित बाल सदन स्कूल के नजदीक पहुंचा, पीछे से बाइक पर सवार बदमाशों ने उसकी स्कूटी रोकते हुए नकदी से भरा बैग छीन लिया और भाग खड़े हुए। विनोद ने उनका पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए।

पीड़ित विनोद चौहान बहादराबाद बाजार पुलिस चौकी पहुंच कर पुलिस को आपबीती सुनाई। उसने बताया कि बैग में 1.22 लाख रुपये थे। लूट की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। बहादराबाद थानाध्यक्ष नितेश शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश में कांबिंग शुरू की गई।

एएसपी रेखा यादव ने भी घटना की जानकारी जुटाते हुए आवश्यक निर्देश दिए। देर रात तक पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.