घर में घुसकर बदमाशों ने अखबार पढ़ रहे व्यवसायी को मारी गोली

काशीपुर। ऊधमसिंह नगर के काशीपुर में बीती रात हुए बवाल के बाद माहौल में फैला तनाव कम हुआ नहीं था कि गुरुवार सुबह एक और वारदात ने सनसनी मचा दी। यहां बाइक सवार दो हमलावरों ने घर में घुसकर एक खनन व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। जिस समय वारदात हुई, उस समय खनन व्यवसायी उस समय अपने घर में बैठे अखबार पढ़ रहे थे।

घटना सुबह 8:30 बजे की है। बताया जा रहा है कि खनन व्यवसायी 58 वर्षीय महल सिंह सुबह घर पर अखबार पढ़ रहे थे। तभी बाइक से दो बदमाश पहुंचे और उन्होंने महल सिंह पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। जिससे खनन व्यवसाई की मौके पर ही मृत्यु हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गई है। बदमाश बैग में पिस्टल रखकर पहुंचे थे। गोली मारने के बाद वह पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए।

बाइक से आए दोनों बदमाशों के चेहरे वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। उनमें उनका स्पस्ट चेहरा दिख रहा है। ये भी दिख रहा है कि दोनों बदमाश एक बैग लेकर आए थे, जिसके अंदर पिस्टल थी। खनन व्वयवसायी महल सिंह को गोली मारने के बाद वे पिस्टल लहराते हुए बाइक पर बैठकर भाग निकले।

वहीं, क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन गोलीकांड के मामले आने से क्षेत्र में सनसनी मच गई है। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार इस पूरे घटनाक्रम में कनाडा के एक व्यक्ति का लिप्त होना बताया जा रहा है, जोकि पूर्व में भी मृतक को सिगनल ऐप द्वारा फोन करके धमकी दे चुका था। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति का एक स्टोन क्रेशर में पूर्व में हिस्सा था। जिसको लेकर इनका आपसी विवाद चल रहा था। जिसके चलते इस घटना को अंजाम दिया गया।

घटना के बाद व्यवसायी के घर के बाहर भीड़ जुट गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केे लिए भेज दिया है। मौके पर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने पहुंचकर जानकारी जुटाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.