निगम की रसोई से रोजाना हो रही सैकड़ों लोगों की भूख शांत

ऋषिकेश। नगर निगम की रसोई से सैकड़ो गरीबों व भूख से बेहाल लोगों की भूख शांत हो रही है। इसके लिए सुबह पांच बजे से निगम के स्व इन्द्रमणि बडोनी सभागार में लोगों के दोपहर के भोजन की तैयारी शुरू हो जाती है। इसके अलावा निगम में स्थापित कन्ट्रोल रूम के माध्यम से लोगों की जनसमस्याओं को सुनकर उनका निस्तारण कराया जा रहा है।


कोरोना संकट के समय में नगर निगम प्रशासन द्वारा प्रतिदिन विभिन्न क्षेत्रों एवं बस्तियों में करीब साढे पांच सौ से छह सौ गरीब व भूख से बेहाल लोगों की भूख शांत की जा रही है। महापौर अनिता ममगाईं ने बताया कि ऋषिकेश में किसी को भी भूखा नहीं रहना पड़ेगा। संकट के इस समय में पूरा निगम परिवार लोगों के साथ है।

निगम के कर्मचारी पूरी कार्य क्षमता के साथ कोरोना की जंग में तीर्थनगरी की जनता को सुरक्षित रखने के लिए दिन-रात अपनी परवाह किए बिना लगे हुए हैं। उन्होंने जानकारी दी कि सुबह पांच बजे से निगम के सफाईकर्मी तमाम क्षेत्रों में रात्री आठ बजे तक सेनिटाइजेशन में लगे हुए हैं। नगर के तमाम वार्डो में लगातार सफाई अभियान चलाया जा रहा है।

उन्होंने शहरवासियों को आशवस्त किया कि कोरोना के खतरे को देवभूमि में न आने देने के लिए नगर निगम पूरी तरह से मुस्तैद है। उन्होंने बताया कि लोगों के स्वास्थ्य को लेकर भी हर आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। महापौर ने शहरवासियों से कहा कि घर में रहें और सुरक्षित रहें।उन्होंने सरकार के निर्देशों का पालन करने की अपील भी लोगों से की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *