युवती से गैंगरेप, छह गिरफ्तार

टीकमगढ़: मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक 23 वर्षीय युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने वारदात के कुछ ही घंटों के भीतर गैंगरेप के सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली TI रघुराज सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने अरविंद साहू सहित 6 लोगों पर गैंगरेप के आरोप लगाए थे।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह एक महीने पहले ही टीकमगढ़ आई थी। यहां अरविंद साहू नाम के एक आदमी से उसकी जान पहचान हुई थी। अरविंद ने उसे टीकमगढ़ में किराए का मकान दिलाया था।

26 अक्टूबर की रात करीब 8 बजे अरविंद का दोस्त राहुल यादव पीड़िका के घर पहुंचा और उसने युवती से अरविंद के साइट पर बुलाने की बात कही, जिस पर युवती राहुल के साथ बाइक से साइट पर चली गई।

यहां अरविंद अपने चार दोस्तों के साथ खाना-पीना कर रहा था। जब युवती वहां पहुंची तो चारों ने जबरदस्ती करना शुरू कर दी। एक-एक कर सभी ने युवती के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद उसे धमकी दी कि अगर शिकायत की या कुछ भी कहा तो मार डालेंगे।

TI का कहना है कि युवती ने अरविंद साहू, कल्लू यादव, राजा खरे, राधे राय, राहुल यादव और हल्कू रैकवार पर गैंग रेप के आरोप लगाए थे। हमने गुरुवार शाम तक इन सभी को हिरासत में लिया और युवती से शिनाख्ती कराई। जिसके बाद आरोपियों पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.