कंट्रोम रूम में लड़कियों का डांस !

देहरादून: उतराखंड के पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिसिंग की जगह युवतियां डांस करती हैं। जी हां, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस कंट्रोल रूम में कथित तौर पर तीन युवतियों का डांस करते वीडियो वायरल होने के बाद आला अधिकारी भी हरकत में आ गए हैं।

मामले को गंभीर मानते हुए देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने एसपी (क्राइम) डॉ. विशाखा भदाणे से जांच रिपोर्ट तलब कर ली। दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। राज्य पुलिस कंट्रोल रूम में तीन युवतियां डांस करती दिख रही हैं। वीडियो रिकॉर्ड करने की गतिविधियां भी नजर आ रही हैं।

यह वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया। इसमें कंट्रोल रूम के अंदर का हिस्सा दिख रहा है। वीडियो में तीनों पुलिस वर्दी की बजाए सामान्य कपड़े पहने हुई हैं। यह वीडियो दिवाली के दिन का बताया जा रहा है। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि इस बाबत जानकारी मिली है।

उनका कहना है कि कंट्रोल रूम राज्यस्तर का है और पुलिस मुख्यालय के अधीन आता है। फिर भी उन्होंने अपने स्तर से रिपोर्ट देने को एसपी क्राइम को निर्देश दिया है। इस मामले में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उन्हें कंट्रोल रूम के प्रभारी अफसरों को भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.