खूनी संघर्ष:दो पक्षों के 20 नामजद समेत करीब 50 पर मुकदमा

रुड़की। कोटवाल गांव में दो पक्षों के बीच हुए बवाल के मामले में पुलिस ने 20 नामजद समेत करीब 50 लोगों पर लॉकडाउन के उलंघन में मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि, अभी तक दोनों पक्षों मे से किसी ने भी पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है। वहीं, बवाल में गोली लगने से घायल हुए बच्चे समेत दोनों लोगों देहरादून के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है।

दरअसल, कुछ दिन पहले झबरेड़ा थाना क्षेत्र के कोटवाल आलमपुर गांव में नकाबपोशों ने एक लड़के की पिटाई की थी। इसको लेकर पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर दी थी। गांव के ही एक पक्ष पर हमला करने का शक जताया गया था। पुलिस ने दूसरे पक्ष के लोगों को थाने में बुलाकर पूछताछ की थी। इसे लेकर दोनों पक्षों में तनातनी चल रही थी।

मामला शुक्रवार की रात और गरमा गया और दोनों पक्षों में फिर से कहासुनी हो गई। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों में लाठी-डंडों के साथ ही धारदार हथियार भी चले। इसी बीच एक शख्स ने तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। कुछ दूरी पर विवाद देख रहे गांव के ही 12 साल के बच्चों अलीशान और शाहनजर को गोली लग गई।

वहीं, धारदार हथियार से इसरार समेत पांच लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद एसपी देहात स्वप्न सिंह किशोर थाना प्रभारी रविन्द्र शाह के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक फायरिंग करने वाले पक्ष के लोग वहां से फरार हो चुके थे। पुलिस ने घायलों को सिविल अस्पताल में भिजवाया।

थना प्रभारी रविंद्र शाह ने बताया कि फिलहाल कुछ लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही गांव में पुलिस बल की तैनाती की गई है। बवाल में शामिल लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। तहरीर मिलते ही उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *