नकाबपोश बदमाशों ने कारोबारी के घर 10 लाख लूटे

रुड़की :  रुड़की के भगवानपुर थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात पांच हथियारबंद नकापोश बदमाशों ने राइस मिल कारोबारी के घर धावा बोल दिया। बदमाशों ने परिवार के सदस्यों को हथियारों से आतंकित किया। साथ ही घर में रखी नगदी व जेवरात लूट लिए। बदमाश जाते समय परिवार के लोगों को एक कमरे में बंद कर चले गए। बदमाशों ने करीब 10 लाख की लूट की है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

भगवानपुर थाना क्षेत्र के रायपुर औद्योगिक क्षेत्र के पास अमर विहार कॉलोनी है। कॉलोनी में राइस मिल कारोबारी मुजाहिद का घर है। शनिवार रात करीब 1:30 बजे पांच बदमाश राइस मिल कारोबारी के घर घुस आए। कारोबारी ने बताया कि जैसे ही उन्हें किसी के घर में घुसने की आहट हुई तो वह जाग गए। लेकिन इससे पहले कि वह कुछ कर पाते बदमाशों ने उन्हें तमंचे से आतंकित कर दिया।

बदमाशों ने मुंह पर कपड़े लपेटे हुए थे। इसके बाद बदमाशों ने उनके पूरे घर को खंगाला। अलमारी बेड आदि खुलवाए। बदमाशों ने करीब दस लाख रुपए की नकदी व जेवरात लूट लिए। करीब आधा घंटा तक बदमाश घर पर रहे। बदमाशों ने जाते समय कारोबारी व उसकी पत्नी तथा तीन बच्चों को एक कमरे में बंद कर दिया।

इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद परिवार ने जैसे-तैसे पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर भगवानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांबिंग की। साथ ही सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। घटना की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

डोईवाला में कैबिनेट मंत्री के भाई के घर शनिवार को हुई डकैती के बाद जहां क्षेत्र में चप्पे-चप्पे पर पुलिस नजर आ रही है। तो वहीं संदिग्ध लोग की जांच पड़ताल की जा रही है। उसके बावजूद डोईवाला कोतवाली से मात्र एक किलोमीटर दूर बेखौफ चोरों ने एक मीट की दुकान के ताले तोड़कर उसके गल्ले से कुछ नकदी चोरी कर ली।

साथ ही उसकी समीप की दूसरी बिजली के सामान की दुकान के ताले को तोड़ने का प्रयास किया गया। जिसमें वह सफल नहीं हो पाया। रविवार की सुबह ताला टूटने की जानकारी मिलने पर मीट की दुकान मालिक संदीप ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

वहीं दूसरी बिजली की दुकान के मालिक कृष्ण कन्हैया ने बताया कि उनकी दुकान के ताला तोड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन चोर सफल नहीं हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.