पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, दो की मौत

विकासनगर : देहरादून जिले के चकराता में एक पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक सीमांत तहसील क्षेत्र अंतर्गत जेपीआरआर हाईवे पर अणू गांव से त्यूणी की ओर जा रही एक पिकअप गाड़ी प्लासू नामक जगह के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में वाहन सवार दो व्यक्तियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मृतकों की पहचान सुलेमान पुत्र गनी निवासी रिशाणू-त्यूणी व सुनील पुत्र केशर निवासी थंगाड-हिमाचल के रूप में हुई। घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है। जिसका पता ग्रामीणों को शुक्रवार की सुबह चला।

मौके पर पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने थाना पुलिस टीम के साथ संयुक्त रेस्क्यू कर खाई में फंसे मृतकों के शव को किसी तरह बाहर निकाला। बताया जा रहा है वाहन में सिर्फ दो लोग सवार थे, जिनकी सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिए हैं।

सेलाकुई थाने के अंतर्गत भाऊवाला क्षेत्र में बडोवाला रोड पर ट्रैक्टर की टक्कर से एक्टिवा सवार ग्राफिक एरा विवि की छात्रा की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लिया, लेकिन मृतका छात्रा के स्वजन ने प्रशासन से अनुमति लेकर शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाया। जिस कारण इस मामले में कोई पुलिस कार्रवाई नहीं हुई।

बुधवार रात 17 वर्षीय तनिषा उनियाल निवासी कंडोली बिधौली एक्टिवा से बडोवाला रोड से स्कूटी से अपने घर लौट रही थी। भाऊवाला क्षेत्र में उसकी स्कूटी ट्रैक्टर से टकरा गई, जिससे वह गंभीर रूप में घायल हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो दुर्घटनाग्रस्त एक्टिवा व ट्रैक्टर मौके पर ही पड़े थे।

आसपास के लोगों ने घायल तनीषा को 108 के माध्यम से सुभारती अस्पताल झाझरा में भर्ती कराया। पुलिस ने दोनों वाहन अपने कब्जे में ले लिए। अस्पताल में उपचार के दौरान तनीषा उनियाल ने दम तोड़ दिया।

थानाध्यक्ष सेलाकुई प्रदीप रावत के अनुसार तनीषा ग्राफिक एरा विवि की छात्रा थी। स्वजन के मना करने पर शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया। इस मामले में कोई तहरीर न आने पर पुलिस कार्रवाई नहीं की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.