एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए PM Modi ने रोका काफिला

कांगड़ा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश चुनाव के प्रचार के लिए लगातार रैलियां कर रहे हैं. आज उनके देवभूमि हिमाचल में कई कार्यक्रम हैं. इस बीच एक चुनावी रैली से पहले बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला कुछ देर के लिए रुक गया. ये घटनाक्रम कांगड़ा में देखने को मिला, जहां पर एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए पीएम मोदी ने खुद अपना काफिल रुकवा दिया.

हिमाचल प्रदेश में आज हमीरपुर की रैली से पहले पीएम मोदी ने सभास्थल पर जाते समय लोग उस समय हैरान रह गए जब प्रधानमंत्री मोदी का काफिला अचानक रुक गया. इस हिमाचल यात्रा के दौरान पीएम मोदी का मानवीय रूप एक बार फिर देखने को मिला.

आपको बताते चलें कि यह कोई पहला मौका नहीं था जब पीएम ने किसी एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रुकवाया हो. पिछले महीने भी एक ऐसा घटनाक्रम सामने आया था. तब पीएम मोदी गुजरात दौरे पर थे.

उस दौरान भी उन्होंने एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए ऐसा ही आदेश दिया था. तब बीजेपी की गुजरात इकाई ने एक बयान में कहा, ‘अहमदाबाद से गांधीनगर जाते वक्त एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का काफिला रुक गया.’

हमीरपुर से पहले कांगड़ा के चंबी में चुनावी जनसभा को को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा, ‘कांग्रेस अब जहां से भी जाती है, वहां फिर नहीं लौटती है.’ उन्होंने ये भी कहा कि कांगड़ा की धरती शक्तिपीठों की धरती है. भारत की आस्था और अध्यात्म का एक तीर्थ है.

बैजनाथ से लेकर काठगढ़ तक, इस भूमि में बाबा भोले की असीम कृपा हम सभी पर हमेशा बनी रहती है. हिमचाल के पास मजबूत सरकार होगी और डबल इंजन की ताकत होगी, तो चुनौतियों को भी दूर करेगा और नई ऊंचाई भी उतनी ही तेजी से प्राप्त करेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.