कांग्रेस की मानसिकता रही है उपद्रव कराने कीः दुष्यंत

देहरादून। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और उत्तराखंड के प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने किसान आंदोलन के मामले को लेकर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है। उनका कहना है कि कांग्रेस की मानसिकता ही उपद्रव कराने की रही है। उन्होंने साफ किया है कि किसानों के लिए बातचीत के दरवाजे खुले हुए हैं।

भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार इनदिनों उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर हैं। दौरे के दूसरे दिन उन्होंने देहरादून में पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोला। साथ ही कहा कि किसानों के लिए बातचीत के दरवाजे खुले हुए हैं। तीन दिसंबर को उन्हें बुलाया गया है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने यह भी कहा कि इसी पार्टी के कार्यकाल में ही चीन ने सबसे ज्यादा कब्जे देश में किए। भाजपा ने चीन की ऐसी कोशिशों को नाकाम किया है।

दुष्यंत गौतम ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे की भी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वे चार दिसंबर को उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं। इस दिन वह हरिद्वार में संतों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद पांच दिसंबर को देहरादून के लिए रवाना होंगे और सात दिसंबर तक करीब 14 बैठकों में भाग लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *