ट्रक ने साइकिल सवार बालक को कुचला

डोईवाला । देहरादून जनपद के डोईवाला क्षेत्र के खता गांव में एक ट्रक ने साइकिल सवार बालक को कुचल दिया। इससे बालक की मौके पर ही मौत हो गई। बालक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। ट्रक भारत पैट्रोलियम के गैस सिलिंडर से लदा हुआ था।

साहिया: स्टेट हाइवे कालसी चकराता पर जजरेड के पास स्कूटी खाई में गिरने पर एक युवक की मौत हो गई। कालसी थाने की पुलिस व एसडीआरएफ ने रेस्क्यू कर खाई से शव को सड़क पर पहुंचाया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

दिलोऊ निवासी रणवीर बिष्ट 32 पुत्र मोहर सिंह स्कटी से साहिया से विकासनगर के लिए चला। शनिवार करीब डेढ़ बजे जैसे ही स्कूटी जजरेड व चापनू के बीच अंगाधार के नजदीक पहुंची कि स्कूटी अचानक अनियंत्रित हो गई और दो पैराफिट के बीच में होने वाली जगह से निकलकर स्कूटी करीब पांच सौ मीटर गहरी खाई में समा गई।

सूचना पर साहिया पुलिस चौकी इंचार्ज नींरज कठैत, एसडीआरएफ चकराता इंचार्ज योगेन्द्र भंडारी मय टीम के मौके पर पहुंचे। विकट गहरी खाई में रेस्क्यू करने में टीम के भी पसीने छूट गए। देहरादून में रिलायंस कंपनी में कार्यरत रणवीर सिंह के शव को कड़ी मशक्कत के बाद रोड पर लाया गया।

रेस्क्यू में नवीन सिंह, दिनेश चौहान, नीरज कुमार, बारू सिंह, गीताराम डिमरी आदि ने सहयोग दिया। रणवीर सिंह की मौत की खबर जैसे ही दिलऊ पहुंची, पूरे गांव में मातम छा गया। बता दें कि इसी स्थान पर कुछ साल पहले कनबुआ का बाइक सवार युवक भी गिरकर मौत के मुंह में समा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.