ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे 6 लोगों को रौंदा, 4 की मौत

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में मंगलवार आधी रात एक बड़ा हादसा हो गया। एक ट्रक ने डिवाइडर पर सो रहे छह लोगों को रौंद दिया, हादसे के बाद आरोपित ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह से जख्मी हुए लोगों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया।

जागरण संवाददाता शुजाउद्दीन से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतकों की पहचान सीमापुरी निवासी करीम (52), छोटे खान (25), शाह आलम (38), शालीमार गार्डन निवासी राहुल (45) के रूप में हुई है। हादसे में घायल तुलसी निकेतन निवासी मनीष (16), ताहिरपुर निवासी प्रदीप (30) का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने बताया कि मंगलवार रात 1:51 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि सीमापुरी बस डिपो के पास डिवाइडर पर सो रहे छह लोगों पर ट्रक चढ़ा दिया है।पुलिस मौके पर पहुंची तो एक ट्रक खड़ा था, जिसका चालक फरार था। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, पुलिस सभी घायलों व मृतकों को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया।

रास्ते में एक और व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि अस्पताल में भर्ती के बाद चौथे घायल ने भी दम तोड़ दिया। बाकी दो लोगों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, कई टीमें आरोपित की तलाश में लगाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.