प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व की है जीत : आशा नौटियाल

आशा नौटियाट ने मध्य प्रदेश ,राजस्थान, छत्तीसगढ़ में मिली भाजपा को प्रचंड जीत का श्रेय प्रधानमंत्री को दिया

भाजपा पर नारीशक्ति ने एक बार फिर जताया भरोसा : आशा नौटियाल

मध्य प्रदेश राजस्थान छत्तीसगढ़ में नारी शक्ति ने मतदान में लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा , भाजपा को दिलाई प्रचंड जीत : भाजपा महिला मोर्चा

देहरादून:राजस्थान, मध्य प्रदेश ,छत्तीसगढ़ में मिली भाजपा को प्रचंड जीत का श्रेय उत्तराखंड भाजपा महिला मोर्चा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व को दिया है उत्तराखंड भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल का कहना है कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान में सुशासन की जीत हुई है जिसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है जिस तरह से देश और प्रदेश के विकास को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार काम कर रहे हैं उसे पर जनता ने मुहर लगाई है ।

भाजपा भरोसा जताया है उनका कहना है कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ ,मध्य प्रदेश में नारी शक्ति ने जिस तरह से मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया भाजपा के प्रत्याशियों के समर्थन में वोट डाले उसी का नतीजा है कि आज भाजपा को प्रचंड जीत मिली है। इसके लिए उन्होंने भारी शक्ति का आभार जताया है।

उनका कहना है कि महिलाओं ने अपनी एकता का परिचय देते हुए भाजपा पर भरोसा जताया है उनका कहना है कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की नाकाम सरकार को उखाड़ फेंकने में नारी शक्ति की अहम भूमिका हैआशा नौटियाल का कहना है कि जिस तरह से मध्य प्रदेश में एक बार फिर से महिलाओं ने मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हुए दोबारा भाजपा को सत्ता सौंपी है।

इससे साबित हो रहा है कि नारी वंदन की परिकल्पना सार्थक सिद्ध हो रही है क्योंकि जिस तरह से केंद्र सरकार लगातार नारी सशक्तिकरण को लेकर योजनाएं चल रही है इसका फायदा नारी शक्ति को भी मिल रहा है।

भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल का कहना है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी कई विधानसभाओ में जाकर के प्रचार प्रसार किया था आज तीनों राज्यों में भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बना रही है ऐसे में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भी भाजपा महिला मोर्चा ने आभार जताया है ।

उनका कहना है कि जिस तरह से प्रदेश सरकार महिलाओं के उत्थान को लेकर निरंतर काम कर रही है ऐसे में नारी सशक्तिकरण की परिकल्पना और मजबूत हो रही है उनका कहना है कि उत्तराखंड में नारी शक्ति 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने में अपनी अहम भूमिका निभाएंगी ।

2024 में एक बार फिर उत्तराखंड की पांचो लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रचंड जीत हासिल करेगी केंद्र में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी जिस तरह से तीनों राज्यों में भाजपा ने विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल की है इससे 2024 के लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है ।

2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में एक बार फिर केंद्र में सरकार बनेगी भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल ने राजस्थान मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के नारी शक्ति का भी आभार जताया है उनका कहना है कि जिस तरह से महिलाएं बढ़-चढ़कर मतदान में हिस्सा ले रही है इससे लोकतंत्र और मजबूत हो रहा है । 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रचंड जीत का मार्ग प्रशस्त हों रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *