भीषण सड़क हादसे में 7 श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल

महाराष्ट्र:महाराष्ट्र के सांगोला मिरज सांगली महामार्ग पर हुए भीषण सड़क हादसे 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग जख्मी हैं. हुए हादसे का शिकार हुए लोग धार्मिक यात्रा पर थे. सभी श्रद्धालु कार्तिकी यात्रा के लिए कोल्हापूर से पैदल जा रहे थे.

बताया जाता है कि एक तेज रफ्तार से निकल रहा वाहन उनके जुलूस से टकरा गया. इस हादसे में 6 तीर्थयात्रियों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी है.

मुख्यमंत्री ने प्रत्येक मृतक श्रद्धालुओं के परिवार को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की है. दुर्घटना को लेकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शोक प्रकट किया है. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने प्रत्येक मृतक के परिवार को पांच-पांच लाख रुपए की तत्काल सहायता देने की भी घोषणा की है. सीएम ने ने यह दुर्घटना कैसे हुई, इसकी भी तत्काल जांच के निर्देश दिए हैं.

इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने घायल सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वही, शवों की पहचान में पुलिस जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.