पढ़ने के नाम पर बन गए सट्टेबाज

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून। यहां कॉलेज के पांच छात्र आईपीएल मैचों पर ऑनलाइन सट्टा लगाते पकड़े गए। पूछताछ हुई तो पता चला कि सभी छात्र रईसों की तरह शौक रखते थे।

इन शौकों को पूरा करने के लिए पैसे कम पड़ने लगे तो ये ऑनलाइन सट्टा खिलाने लगे। सोमवार रात सभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से सात मोबाइल फोन, 14 एटीएम कार्ड, रजिस्टर, 23 हजार रुपये नगद व अन्य समान मिला है। घर से 70 बोतल अंग्रेजी शराब हरियाणा व चंडीगढ़ मार्का भी बरामद हुई।

गिरफ्तार युवकों में आदित्य उम्र 23 वर्ष निवासी जिला बेगूसराय (बिहार), प्रणव कुमार (20 वर्ष) निवासी बिहार, आमिर उम्र 20 वर्ष निवासी जिला बेगूसराय, बिहार, सत्यम उम्र 23 वर्ष निवासी बेगूसराय, बिहार और हर्ष कुमार निवासी जिला बेगूसराय, बिहार शामिल हैं। आगे पढ़िए

सभी मूलरुप से बेगूसराय, बिहार के रहने वाले है और देहरादून में रह कर अलग–अलग कॉलेजों में पढ़ते हैं। पूछताछ में आरोपी आदित्य ने बताया कि महंगे शौक पूरे करने के लिए वो और उसके साथी BETBHAI9.COM SELL से आईपीएल मैचो में ऑनलाइन सट्टा खिलाते हैं।

बता दें कि सोमवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि पंडितवाडी क्षेत्र में सद्भावना कुंज के पास एक मकान में कॉलेज के कुछ छात्र आईपीएल मैचो में ऑनलाइन सट्टा लगा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने क्षेत्राधिकारी डालनवाला अभिनव चौधरी के देखरेख में मौके पर दबिश दी। इस दौरान 5 छात्र ऑनलाइन सट्टा खिलाते पकड़े गए। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *