ट्विटर पर ‘ब्लू टिक’ की कीमतों को लेकर बड़ा एलान

सैन फ्रांसिस्को। ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने ट्विटर पर ‘ब्लू टिक’ की कीमतों को लेकर बड़ा एलान कर दिया है। एलन मस्क ने घोषणा की है कि ट्विटर पर ‘ब्लू टिक’ की कीमत 8 डॉलर प्रति माह होगी। भारतीय रुपये में 660.63 रुपये अब ‘ब्लू टिक’ के लिए चुकाने होंगे।

एलन मस्क के अनुसार, ट्विटर पर ‘ब्लू टिक’ की कीमत 8 डॉलर प्रति माह होगी। जिसे भारतीय रुपये में 660.63 रुपये में ‘ब्लू टिक’ के लिए चुकाने होंगे।

इससे पहले यह जानकारी सामने आई थी कि ट्विटर पर ब्लू टिक प्रक्रिया में बदलाव होने वाला है। जिसके तहत उपयोगकर्ताओं को ब्लू टिक के लिए 1600 रुपये से अधिक चुकाने की बात सामने आई थी। इसमें यूजर को कई नए फीचर और ट्वीट्स को एडिट करने की बात सामने आई थी।

बता दें कि दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) ने हाल ही में ट्विटर (Twitter Deal) को खरीद लिया था। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि अब चिड़िया मुक्त हो गई है।

एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने के बाद एक्शन लिया था। जिसके बाद एलन मस्क ने कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल (CEO Parag Agrawal) को बाहर निकाल दिया था। साथ ही मस्क ने कंपनी के अधिग्रहण के बाद ट्विटर के निदेशक मंडल को भी भंग कर दिया था।

एलन मस्क के हाथ में कमान आने के बाद ट्विटर ने बड़ा एक्शन लिया था। ट्विटर ने 26 अगस्त से 25 सितंबर के बीच बाल यौन शोषण और न्यूडिटी जैसे कंटेंट को बढ़ावा देने वाले अकाउंट्स पर एक्शन लिया था। ट्विटार ने 52 हजार 141 भारतीय अकाउंट्स पर प्रतिबंध लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.