ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचला, तीन की मौत

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में गागलहेड़ी में भगवानपुर फैक्टरी से ड्यूटी करके लौट रहे दो बाइक सवारों को सामने से आते ट्रक ने कुचल दिया जिसमे दोनों की मौके पर मौत हुई। वही सड़क किनारे खड़ा गार्ड भी गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी भी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार भोपाल सिंह (52) पुत्र सकटुराम निवासी भाभरी थाना गागलहेड़ी, सुशील कुमार पुत्र नेत्रराम निवासी हनुमाननगर थाना देहात कोतवाली सहारनपुर, भगवानपुर से डियूटी करके सुबह छह बजे वापस आ रहे थे।

जैसे ही ये दोनों अपनी अलग-अलग बाइक से बेहड़ी गुज्जर गांव के निकट कोका कोला फैक्टरी के निकट पहुंचे तो गागलहेड़ी की ओर से जाते हुए ट्रक ने दूसरी साइड में जाकर दोनों बाइक सवारों को चपेट में ले लिया।

दोनों बाइक सवार ट्रक के पहियो के नीचे आकर बुरी तरह कुचल गए और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक ने सड़क किनारे खड़े फैक्टरी गार्ड ओमकुमार पुत्र खुमेरचंद्र निवासी बुढ़डाखेड़ा को भी अपनी चपेट मे ले लिया जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। घायल गार्ड को उसके परिजन प्राइवेट अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे मे ले लिया। वही ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.