ऑटो ड्राइवर बना रातों-रात करोड़ों का मालिक

नई दिल्ली। किस्मत ऐसी चीज होती है, जो रातो-रात लोगों का राजा से रंक और रंक से राजा बना देती है। ठीक ऐसा ही केरल के एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर के साथ हुआ, जो कल तक लोन के लिए बैंक के चक्कर लगा रहा था आज खुद लॉटरी में 25 करोड़ जीत गया है।

लॉटरी जीतने वाला ऑटो-रिक्शा चालक शेफ के रूप में काम करने के लिए मलेशिया जाने की योजना बना रहा था। उसने मलेशिया जाने के लिए बैंक से लोन के लिए आवेदन भी किया था। हालांकि, रविवार को केरल में ₹25 करोड़ की ओणम बम्पर लॉटरी जीतने के बाद ऑटो ड्राइवर ने बैंक से लोन लेने वाली प्लान कैंसिल कर दिया, जो अप्रूव हो गया था।

श्रीवरहम के रहने वाले अनूप ने जो टिकट खरीदा था उसको लेकर उनके मन में शंका था इसलिए उन्होंने दूसरा टिकट चुना जिससे उसकी किस्मत चमक गई और करोड़ों का मालिक बन गया ।

लोन लेने और अपनी मलेशिया यात्रा के बारे में अनूप ने कहा कि मेरा बैंक द्वारा में लोन अप्रूव हो गया है। हालांकि, अब मैं मलेशिया नहीं जाउंगा इसलिए मैने लोन लेने से साफ इंकार कर दिया है। मैं पिछले 22 साल से टिकट खरीद रहा हूं, जिसमें में 5 हजार रूपये तक जीत भी चुका हूं। ये पहली बार है, जिसमें मैंने करोड़ों रुपये जीत लिए हैं। मैं बहुत खुश हूं।

अनूप ने आगे बताया कि वह जीतने की उम्मीद नहीं कर रहा था। इसलिए, टीवी पर लॉटरी परिणाम नहीं देख रहा था। हालांकि, उसने जब अपना फोन चेक किया, तो पता लगा कि वह लॉटरी में बड़ा अमाउंट जीत गया है।

इसके बावजूद अनूप ने कंफर्म करने के लिए लॉटरी बेचने वाली महिला को अपने टिकट का सीरियल नंबर दिखा कर पुष्टि किया। 25 करोड़ रुपये में से टैक्स कटकर अनूप के पास कुल लगभग 15 करोड़ रुपये आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.