गर्लफ्रेंड कल्चर से कांग्रेस का पुराना नाता, अनुभव और विरासत की धनी:चौहान

देहरादून: कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा के भाजपा द्वारा एजेंट छोड़ने के आरोप पर पलटवार करते हुए भाजपा ने इसे कांग्रेस संस्कृति का हिस्सा बताया और इस मामले मे उसे विरासत मे मिले संस्कार बताया।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा हमेशा सनातन परंपरा के अनुरूप महिला सम्मान को तवज्जो देती रही है। जहां तक कांग्रेस का सवाल है तो उसके लिए यह नयी बात नही है। कांग्रेस मे मंत्री तक खुले आम यह कहते रहे हैं कि उनके चरित्र हरण के लिए शाजिशे रची गयी।

वही पार्टी के कई मुख्य नेता इस तरह के मामलों मे सामने आये। वरिष्ठ नेताओं से मिले अनुभव और विरासत के मामले मे कांग्रेस धनी है। हालांकि महिला सम्मान और उनके अधिकारों को लेकर कांग्रेसी खूब ढोल पीटते रहे है।

चौहान ने कहा कि कांग्रेस को इस बात पर मंथन करने की जरूरत है की वह अपनी नीति और नीयत से कमजोर हुई है और दुसरो पर दोषारोपण कर रहे है। कांग्रेस मे यह संक्रमण पहले से ही है और उसे खुद के भीतर इस बीमारी का ट्रीटमेंट करने की जरूरत है, क्योकि यह उसकी पुरानी समस्या है।

नकारात्मक और संकीर्ण मानसिकता के चलते ही उसे जनता ने दंडित किया और आज वह हासिये पर चली गयी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस संवेदनशील मुद्दों पर भी राजनीति कर रही है और पीड़ितों के परिजनों की भावनाओ से खिलवाड कर रही है। अंकिता मामला हो या केदार भंडारी मामले मे कानून अपना कार्य कर रहा है, लेकिन कांग्रेस से अवसर के रूप मे देख रही है।

उन्होंने कहा कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस को जनता के बीच सकारात्मक सोच के साथ सेवा कार्यो के लिए आगे आना चहिये और अपनी खामियों के लिए दूसरो पर दोष मढ़ने से बचने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.