भूतों-चुड़ैलों से प्यार!

नई दिल्ली: टीवी शो ‘अनुपमा’ में लीड रोल प्ले करने वाली रुपाली गांगुली की सोशल मीडिया फॉलोइंग भी कुछ कम नहीं है। सिर्फ इंस्टाग्राम पर 26 लाख से ज्यादा लोग रुपाली गांगुली को फॉलो करते हैं। रुपाली अपने फैंस के लिए आए दिन अपनी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं, और हाल ही में उन्होंने अपने घर में एक शानदार हैलोवीन पार्टी रखी जिसमें खासतौर पर बच्चों को इनवाइट किया गया।

रुपाली गांगुली ने अपने बेटे रुद्रांश के लिए हैलोवीन पार्टी का केक काटा और पूरे घर को हॉरर लुक में सजाया। रुपाली गांगुली ने पार्टी का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को उन्होंने कई छोटे-छोटे टुकड़ों में डाला है। वीडियो में रुपाली गांगुली ने घर की डेकोरेशन और बच्चों का डरावना लुक दिखाया है।

रुपाली गांगुली एक क्लिप में चुड़ैल वाले प्रॉप के पास जाकर खड़ी हो जाती हैं। इस चुड़ैल की चमकती लाल आंखें और आवाज वाकई डरावनी है, लेकिन अनुपमा किसी से डरती कहां है। अनुपमा फेम रुपाली गांगुली इस प्रॉप के साथ वीडियो बनाती हैं और कहती हैं मुझे यह बहुत प्यारी लगती है। वह इस चुड़ैल को किस कर लेती हैं।

रुपाली गांगुली ने इन क्लिप्स को शेयर करते हुए लिखा- हैलोवीन के जोशीले। मैंने कल रात यह सब किया। कमेंट सेक्शन में लोगों ने भी रुपाली को हैलोवीन की शुभकामनाएं दी हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘आपके एक्सप्रेशन्स आउट ऑफ द वर्ल्ड हैं।’ एक अन्य शख्स ने लिखा- कितनी भयानक डेकोरेशन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.